काशीपुर : कहते हैं प्यार में सब जायज है। हर रिश्त ऊपर वाले ने सोच समझ कर बनाया है जिसे समाज में निभाया जाता है लेकिन कुछ लोग पवित्र रिश्ते को तार तार करते हैं। जी हां उधमसिंह नगर के काशीपुर से प्रेम का एक गजब का मामला सामने आया है जिसे देख परिवार वाले और क्षेत्र के लोग अचंबे में हैं। बता दें कि यहां एक महिला अपने ही भांजे के साथ बच्चों को लेकर फरार हो गई। महिला को अपने ही भांजे से प्यार हो गया और उसने उसके साथ रहने की कसम खाई। समाज के डर से वो घर छोड़कर फरार हो गए। वहीं खबर है कि जब इसकी जानकारी महिला के पति को हुई तो उसकी सदमे से मौत हो गई। परिवार वालों ने बेटे की मौत का जिम्मेदार बहू को ठहराया है।

मामी को ऐसे हुआ भांजे से प्यार

मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबादा के मैनाठेर की एक महिला का विवाह काशीपुर के महेशपुरा निवासी युवक से हुआ था। बीते दिनों महिला का भाई भी अपने परिवार के साथ आकर काशीपुर में रहने लगा था। महिला के भाई के पांच बच्चे हैं। महिला अपने ही भाई के बेटे यानी की भांजे के प्यार में पड़ गई और उसके साथ बच्चों को लेकर फरार हो गई। ये देख भाई और ससुराल वाले दंग रह गए। जानकारी मिली है कि जब 28 सितंबर को महिला का पति अपनी मां से मिलने मुरादाबाद मैनाठेर गया तो वहीं दूसरी तरफ काशीपुर में उसकी पत्नी भांजे के साथ फरार हो गई। कॉलोनी के लोग ये देख दंग रह गए औऱ इसकी सूचना पुलिस को दी।

पति गांव से लौटा और ठाकुरद्वारा में उसे सीने में तेज दर्द हुआ। जिसके बाद लोग उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक केपरिजनों ने बेटे की मौत का जिम्मेदार बहू को ठहराया है और बहू पर कार्रवाई की मांग की है।

The post उत्तराखंड में गजब : मामी को भांजे से हुआ प्यार, बच्चों संग फरार, पति की अटैक से मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top