सुशांत केस अब ड्रग्स केस में आकर ठहर गया है। एनसीबी ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है जिसमे कई दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं। इससे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। ड्रग्स केस में सारा अली खान, रकुल प्रीम, दिया, दीपिका पादूकोण समेत कइयों के नाम आए हैं जिनमे छोटे पर्दे के एक्टर-एक्ट्रेस भी शामिल हैं। इस बीच एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। शर्लिन ने एक ताजा इंटरव्यू में कहा कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां भी ड्रग्स पार्टी में शामिल होती हैं और व्हाइट पाउडर यानी कोकीन का इस्तेमाल करती हैं।

शर्लिन ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि एक बार मैं कोलकाता केकेआर का मैच देखने के लिए गई थी। मैच के बाद एक पार्टी आयोजित की गई थी। जिसमे वो भी गईं थी। उस दौरान मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स दम मारो दम कर रहे थे। मैंने भी बहुत डांस किया। डांस के कारण मैं थक गई थी तो मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम चली गई। जिसके बाद वहां जो चल रहा था, वह देखकर मैं दंग रह गई। शर्लिन ने कहा कि अगर एनसीबी मुझे पूछताछ के लिए बुलाएगी तो वो तैयार है।

शर्लिन ने किसी भी क्रिकेटर्स की पत्नी का नाम नहीं लिया। कहा कि हमारे क्रिकेट के सुपरस्टार्स की बीवियां व्हाइट पाउडर यानी कोकिन स्नॉट कर रही थीं। यह देखकर मुझे लगा कि यह लोग क्या कर रहे हैं। फिर वो हंस कर रहे थे, मैंने भी उन्हें स्माइल दी और वहां से निकल गई। इस पोस्ट के जरिए शर्लिन ने दीपिका पर भी तंज कसा औऱ कहा कि दीपिका पादुकोण को अपना स्लोगन बदल लेना चाहिए। रिपीट आफ्टर मी, डिप्रेशन इज ऐन इलनेस की जगह ड्रग अब्यूज लीड टु डिप्रेशन कर लेना चाहिए। ग्लोबल रिसर्च कहता है कि 90 प्रतिशत डिप्रेशन के मामले ड्रग्स लेने की वजह से होते हैं।

The post बड़ा दावा : बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियों को पार्टी में ड्रग्स लेते देखा, वॉशरुम में... first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top