ऋषिकेश : पूरे उत्तराखंड सहित देश भर में कोरोना का कहर जारी है। सबसे जहर कोरोना का कहर देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और उधमसिंह नगर में बरप रहा है। लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना पैर पसार रहा है।एक और पुलिस और चिकित्सा विभाग कोरोना की रोकथाम के लिए दिन रात ड्यूटी पर तैनात है और लोगों को समझा रहे हैं तो कुछ लापरवाह लोग जानबूझकर गलती कर कोरोना को और फैला रहे हैं और लापरवाही कर रहे हैं जिनके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला ऋषिकेश से सामने आया है जहां एक कोरोना संक्रमित युवक घर से फरार हो गया है। वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  इस पर प्रभारी चिकित्साधिकारी फकोट डॉ. जगदीश जोशी ने मुनिकीरेती पुलिस को तहरीर दी।

प्रभारी चिकित्साधिकारी फकोट डॉ. जगदीश जोशी ने बताया कि वार्ड नंबर छह, चौदह बीघा मुनिकीरेती निवासी विक्रम ङ्क्षसह का 25 अगस्त को कोरोना सैंपल लिया गया था। 29 अगस्त उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद युवक के घर पर संपर्क किया गया। मगर, जब टीम उसके घर पर पहुंची तो वह घर से फरार हो गया। मुनिकीरेती पुलिस ने तहरीर के आधार पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा किया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती आरके सकलानी ने बताया कि आरोपित को पुलिस तलाश रही है।

The post ऋषिकेश : कोरोना संक्रमित युवक घर से फरार, चिकित्सा -पुलिस विभाग में हड़कंप, मुकदमा दर्ज first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top