उधमसिंह नगर के गदरपुर तहसील परिसर में आज डीएलएड प्रशिक्षित धरने पर बैठे। प्रशिक्षितों ने डीएलएड प्रशिक्षित होने प्रमाण पत्रों की प्रतियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रशिक्षितों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आपको बता दें कि सोमवार को डीएलएड प्रसिद्ध गदरपुर तहसील परिसर में धरना देते हुए शहीद भगत सिंह की चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर तहसीलदार भवन चंद भी पहुंचे। डीएलएड प्रशिक्षकों ने बताया कि जिस तरह शहीद भगत सिंह ने कहा था कि बहरों को सुनाने के लिए धमाके की आवश्यकता होती है। इसी तरह हम लोग 8 महीने से लगातार संघर्षरत हैं। कहा कि वह लोग विभिन्न तरह के धरने प्रदर्शन तैयारी कर चुके हैं। आज हमने अपने प्रमाण पत्रों की प्रतियां भी जलाई है जिससे कि सरकार तक हमारी बात पहुंचे।

विरोद प्रदर्शन कर रहे प्रशिक्षितों ने कहा कि इतना सब करने के बाद फिर भी सरकार नहीं चेती तो वह क्रमिक अनशन करेंगे। साथ ही क्रमिक अनशन के बाद आमरण अनशन की भी चेतावनी दी।

The post उत्तराखंड : डीएलएड प्रशिक्षित होने प्रमाण पत्रों की प्रतियां जलाकर किया विरोध प्रदर्शन, दी चेतावनी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top