मुंबई: सुशांत राजपूत केस में अब नया मोड़ आ गया है। हत्या या आत्महत्या की जांच के बीच ड्रग एंगल सामने आने के बाद एब एनसीबी भी इसमे कूद गई है। जी हां ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है. बता दें कि एनसीबी एक टीम शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी लेने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शौविक को अपने साथ ले गई है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि रिया के भाई शौविक जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं. टीम को रिया के घर से शौविक की डायरी बरामद हुई है जिसमे ड्रग तस्करों के नंबर होने की खबर है। वहीं शौविक से पूछताछ की जा रही है औऱ जल्द गिरफ्तारी हो सकती गै।

आपको बता दें कि एनसीबी को जांच में रिया के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स डीलर के साथ कनेक्शन के सबूत मिले हैं. साथ ही एजेंसी की दूसरी टीम सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी लेने पहुंची थी, जिसके बाद उसे भी घर से पूछताछ के लिए ले जाया गया है. जानकारी है कि एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के घर से शौविक का लैपटॉप कब्जे में लिया है. वहीं, रिया और मिरांडा के घर से कुछ हार्ड ड्राइव और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट कब्जे में लिए गए हैं. एनसीबी को रिया चक्रवर्ती के भाई, शौविक चक्रवर्ती और गिरफ्तार हो चुके ड्रग डीलर ज़ैद विलात्रा के बीच लिंक मिले हैं. 1 सितंबर को NCB ने मुंबई से ज़ैद विलात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा के टच में था. ये दोनों लोग शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे. ब्यूरो को इन दोनों के साथ शौविक की बातचीत को पुख्ता करते हुए इनके बीच चैट्स मिले हैं. एजेंसी के सूत्रों के हवाले से पता चला था कि 20 साल के ज़ैद विलात्रा ने शौविक और मिरांडा को कैनेबिस सप्लाई की थी.

आपको बता दें कि अब तक इस केस में एनसीबी ने अभी तक कुल तीन गिरफ्तारियां की हैं. ब्यूरो ने करन, अब्बास और ज़ैद को गिरफ्तार किया गया है. बासित परिहार को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है उसे अभी अरेस्ट नहीं किया है. बासित परिहार पर ज़ैद और शौविक, मिरांडा के बीच मिडिलमैन की तरह काम करने का आरोप है

The post सुशांत केस में नया मोड़ : रिया का भाई शौविक हो सकता है गिरफ्तार, घर से हार्ड ड्राइव और डायरी बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top