सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कइयों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसमे सारा अली खान समेत रकुल प्रीत औऱ कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है जिनसे एनसीबी जल्द पूछताछ करेगी। जी हां बता दें कि बता दें कि अब ड्रग मामले में और भी बड़े नाम आए हैं जिनमे दिग्गज अभिनेत्री का भी नाम शामिल बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा (जया की एसोसिएट)। एनसीबी ने सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था. जया साहा से आज पूछताछ की जाएगी जिसमे कई खुलासे हो सकते हैं।

ये है चैट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादूकोण से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की के यानी करिश्मा से बात हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। D ने लिखा: हां, प्लीज। साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं।

The post ड्रग्स केस में आया अब तक सबसे बड़ा नाम, एनसीबी भेजेगी समन...देखिए CHAT first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top