रुड़की: अक्सर चर्चाओं और विवादों में रहने वाले हरिद्वार जिले की झबरेड़ा सीट से विधायक देशराज कर्णवाल एक बार फिर चर्चाओं में है। कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद विधायक को होम आइसोलेशन में रहने के लिए गहा गया था। पिछले कुछ दिनों से होम हाइसोलेशन के दौरान विधायक बार-बार बाहर आकर लोगों से बात करते थे, जिसका पड़ोसियों ने जमकर विरोध किया।

इसको देखते हुए विधायक देशराज कर्णवाल देहरादून जाकर अपने सरकारी आवास में आइसोलेट हो गए हैं। उनकी पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ने पर रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक देशराज कर्णवाल और उनके परिजनों की कोरोना रिपोर्ट तीन दिन पहले पॉजिटिव पाई गई थी। उनकी पत्नी वैजयंती माला, दो बेटे, एक भतीजी, एक गनर, ड्राइवर और सहायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

मामला शनिवार का है विधायक के आवास पर उनकी कुशलक्षेम पूछने वालों का तांता लगा हुआ था। यह भी आरोप लगे कि विधायक कमरे से बाहर आकर छत पर घूम रहे थे और फोन पर बात भी कर रहे थे। इस पर कुछ पड़ोसियों ने विधायक से आपत्ति जताई। लोगों ने कहा कि या तो घर में ही रहें या फिर किसी अस्पताल में जाकर आइसोलेट हो जाना चाहिए।

The post उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : Corona पाॅजिटिव BJP विधायक को छोड़ना पड़ा शहर, ये है बड़ा कारण first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top