देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना ने हर ओर पैर पसार दिया है। जी हां कोरोना से अब सैन्य अकादमी भी अछूती नहीं रही। जी हां खबर है कि देहरादून के भारतीय सैन्य अकादमी में 110 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसमे अधिकारी से लेकर जवान और जेंटलमैन कैडेट शामिल हैं। हालांकि अभी इसकी अकादमी की ओऱ से किसी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है लेकिन स्वास्थ्य विभाग की ओऱ से ऐसी जानकारी मिली है। बता दें कि बीते कई दिनों से उत्तराखंड में कोरोना विस्फोट हो रहा है जिसमे सबसे ज्यादा मामले देहरादून, उधमसिंह नगर औऱ नैनीताल-हरिद्वार से सामने आ रहे हैं। पहले आम जनता कोरोना की चपेट में आ रही थी क्योंकि उनके पास इतनी सुख-सुविधा नहीं थी लेकिन अब दिग्गज सफेदपोश नेताओं से लेकर सैन्य अधिकारी-जवान भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।

बता दें कि सैन्य अकादमी की ओर से किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अकादमी में तैनात कुछ अधिकारियों, जवानों और कैडेट्स की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। अकादमी के सेक्शन अस्पताल से ही 217 अधिकारियों, जवानों व कैडेटों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से आधे से ज्यादा सैंपलों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जानकारी दी गई है कि इन कोरोना पॉजिटिवों में कुछ ऐसे जवान शामिल हैं जो छुट्टी काटकर ड्यूटी लौटे या अन्य जगह से ट्रेनिंग करके लौटे हैं। सभी को आईसोलेट किया गया है।

The post देहरादून ब्रेकिंग : IMA में कोरोना की दस्तक, 110 अधिकारी-जवान-कैडेट्स की रिपोर्ट पॉजिटिव first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top