पौड़ी- कोरोना महामारी के बीच इन दिनों आईपीएल की धूम मची है। क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट तो देख ही रहे हैं लेकिन ऑनलाइन आईपीएल टीम बनाकर लाखों रुपये के ईनाम जीत रहे हैं। ईनाम जीतने वालों में उत्तराखंडी पीछे नहीं है। बीते दिन चमोली के दर्शन सिंह बिष्ट ने 1 करोड़ रुपये जीते थे।टैक्स कटने के बाज 70 लाख रुपये गैरसैंण के दर्शन को मिले। वहीं कई लोग इनमें अपनी किसमत अजमा रहे हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते my11circle एप पर गैरसैंण के थाला गांव के दर्शन सिंह बिष्ट ने एक करोड़ रुपए जीते थे। वहीं इस सप्ताह पौड़ी मुख्यालय के पंचायती राज विभाग में आउटसोर्सिंग के माध्यम से डाटा ऑपरेटर के तौर पर काम करने वाले मुकेश की किस्मत चमकी है मुकेश ने माय सर्किल एप पर सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के मैच के दौरान ऑनलाइन प्लेयर्स की टीम my11circle पर बनाई थी जिसमें उन्होंने 4 लाथ रुपये और एक आईफोन जीता है। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

जानकारी मिली है कि जीएसटी औऱ अन्य टैक्स काटकर मुकेश को 2 लाख 80 हजार रुपये मिलेगे। आपको बता दें कि ये एप बीसीसीआई के चेयरमैन सौरव गांगुली के संयोजन से चल रहा है।क्रिकेट और आईपीएल प्रेमी अपनी टीम बनाकर सौरव गांगुली की टीम के साथ कंपटीशन कर लाखों रुपए जीत रहे हैं। जिसमे उत्तराखंड के दो युवाओं का नाम शामिल हो गया है जिन्होंने ऑनलाइन लाखों रुपये जीते।

The post पौड़ी गढ़वाल के मुकेश ने बनाई IPL टीम, जीते इतने लाख रुपये और I-Phnoe first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top