नैनीताल : इस आईपीएल में जहां उत्तराखंड की तान्या पुरोहित अपनी एकरिंग का जलवा बिखेर रही हैं तो वहीं इस आईपीएल में उत्तराखंड के अनुज रावत भी अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे हैं। जी हां उत्तराखंड के अनुज रावत राजस्थान रॉयल्स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। आपको बता दें कि अभी तक दिल्ली की टीम से रणजी खेलने वाले अनुज का आईपीएल में यह पहला सीजन होगा। उत्तराखंड के लोग अनुज की बैटिंग को देखने को लेकर उत्साहित हैं। अनुज ने देश सहित प्रदेश का नाम रोशन किया है जिससे परिवार समेत पूरे क्षेत्र और उत्तराखंड में खुशी की लहर है।

आपको बता दें कि अनुज रावत रामनगर के रहने वाले हैं जो की आईपीएल में नजर आएंगे। इस पर अनुज रावत के कोच मोहम्मद इकरार का कहना है कि डॉमेस्टिक क्रिकेट में अनुज अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेर चुके हैं और अब उन्हें दिल्ली टीम से खेलने का मौका मिला है जिसमे वो जरुर हुनर का प्रदर्शन करेंगे। आगे वो चाहेंगे की अनुज रावत देश के लिए खेलें और प्रदेश सहित देश का नाम रोशन करेंगे। अनुज के परिवारवालों ने जानकारी दी कि अनुज को 2012 में बेस्ट दिल्ली एकेडमी में भेजा था। यह एकेडमी भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा की है।

The post उत्तराखंड के लिए गौरवशाली पर : बचपन में प्लास्टिक के बैट से खेलते थे अनुज रावत और अब IPL में बिखेरेंगे जलवा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top