देहरादून : कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। मामले बढ़ने ये लोगों की दिक्कतें और चिंताएं भी बढ़ने लगी हैं। रोजाना बड़ी संख्या में मामले सामने आ रहे है। पिछले चार दिनों में ही राज्य में 4000 से अधिक कोरोना मरीज पाॅजिटिव पाए गए हैं। राजकीय दून मेडिकल काॅलेज में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है।

राजकीय दून मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस के पांच छात्रों में कोरोना की पुष्टि हुई है। साथ ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक सर्जन समेत चार स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। काॅलेज में 17 सितंबर से परीक्षा होनी है, जिसके लिए स्टूडेंट्स का पहुंचना शुरू हो गया है।

कॉलेज के प्रिंसिपल डाॅ. आशुतोष सयाना ने बताया कि 17 सितंबर से 2016 और 2017 बैच के छात्रों की परीक्षा है। इसके लिए छात्र दून आने लगे हैं। छात्र एंटीजन रिपोर्ट लेकर आए थे। कोरोना के लक्षण दिखने पर 45 छात्रों की जांच कराई गई, जिनमें से पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हॉस्टल की एक विंग को सील कर सैनिटाइज कराया जा रहा है। छात्रों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है।

The post उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : MBBS के 5 स्टूडेंट कोरोना पाॅजिटिव, 4 दिन में 4000 मामले first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top