मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार दूसरे दिन रिया से पूछताछ कर रही है। मामले में कई लोगों से गिरफ्तारी भी हो चुकी है। एनसीबी ने सुशांत सिंह की मौत मामले में मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से रविवार को करीब छह घंटे तक पूछताछ की। आज फिर एनसीबी के अधिकारी रिया से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि एनसीबी के पास सवालों की लंबी फेहरिस्त है, जिसका जवाब अब तक रिया पूरी तरह से नहीं दे पाई हैं, यही वजह है कि आज भी उनसे पूछताछ होगी। उधर सीबीआई ने भी कूपर अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही हैं।

मामले में आधिकारिक रूप से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिया ने स्वीकार किया है कि वह मादक पदार्थों का सेवन खुद नहीं करती थीं, बल्कि सुशांत के लिए रखती थीं। इसके साथ ही केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की एक टीम भी रविवार को कूपर अस्पताल पहुंची और वहां सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की।

रिया के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत ने अपने पुत्र शौविक की गिरफ्तारी पर शनिवार को गुस्से और निराशा भरी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘भारत को बधाई, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे यकीन है कि अगली बारी मेरी बेटी की है और मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वगीर्य परिवार को पूरी तरह से बबार्द कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से न्याय के लिए सब कुछ उचित है। जय हिन्द।

The post बड़ी खबर : रिया से आज भी NCB की पूछताछ जारी, क्या होगी गिरफ्तारी ? first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top