सुशांत सिंह का मामला गर्माता जा रहा है। सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया, शैविक समेत कइयोंकी गिरफ्तारी हो चुकी है। साथ ही रिया ने एनसीबी को 25 नामों के बारे में बताया जो ड्रग्स पार्टी में शामिल होते थे। रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत समे खंबाटा का नाम लिया है। वहीं एनसीबी पूरे एक्शन में है और कई बड़े सितारों पर कार्रवाई हो सकती है।

वहीं बता दें कि बीते दिन एनसीबी को सुशांत के फार्म हाउस पर रेड मारी और एनसीबी को मौके स काफी सामान मिला था, जिसके बाद अब जांच और तेज कर दी गई है. इस बीच बोटमैन ने बड़ा खुलासा किया है। बोटमैन जो सुशांत, रिया और उनके दोस्तों को फार्म हाउस और आयलैंड तक ले जाता था, उसने NCB को अपना बयान दिया है. बोटमैन जगदीश गोपीनाथ दास जो कि पावना डैम में 2011 से मोटरबोट चला रहा है, उसने दावा किया है कि सुशांत और उसके दोस्त लगातार आयलैंड पर जाते थे. जगदीश ने कहा है कि वह खुद की मर्जी से ये बयान दे रहा है. एनसीबी को दिए बयान के मुताबिक, साल 2018 में अब्बास और रमजान अली ने मुझे फोन पर बताया कि मुझे पावना डैम घूमने की जरूरत है, इसलिए जरीन खान के बंगले पर बुलाया है. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और अब्बास अली मेरे बोट पर आए और डैम के बीच में गए और तैराकी किया.

बयान में जगदीश ने कहा कि जब उनके वापस किनारे पर लाया तो 16 हजार रुपये मिले थे, उसके बाद भी वो लोग कई बार पवाना के पास आते थे. और आपती गवंडे टापू पर कुछ वक्त बिताते थे. जगदीश ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ यहां पर सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर आती थीं, हालांकि तीनों एक साथ कभी नहीं आए. बोटमैन ने बताया कि सुशांत यहां पर काफी वक्त तक बैठते थे, वो लोग टापू पर जाकर पार्टी किया करते थे. दावा किया गया है कि सुशांत के साथ सारा अली खान, सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक, जैद, रिया और श्रद्धा कपूर आते थे. यहां पर काफी पार्टी हुआ करती थी, जिसमें दारू-गांजे का इस्तेमाल होता था. हालांकि, बोटमैन ने किसी की भी निजी जिंदगी के बारे में जानकारी होने का दावा नहीं किया. एनसीबी को सोमवार को सुशांत के फार्म हाउस पर नशा करने वाला काफी सामान मिला था. इसके बाद ही आईलैंड के बारे में जानकारी मिली थी.

The post NCB की सुशांत के फार्म हाउस पर रेड, मिला नशे का सामान, बोटमैन ने किया खुलासा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top