मुंबई: सुशांत मौत मामले में की जांच के दौरान जो ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था, इसकी आंच अब बॉलीवुड में तेजी से फ़ैल चुकी है. मामले की जांच NCB कर रही है. इस केस में इस कहानी में सबसे अहम और महत्वपूर्ण दिन आज है. केस में नाम सामने आने के बाद सुपर स्टार दीपिका पादुकोण से NCB गेस्ट हाउस में पूछताछ शुरू हो गयी है. दीपिका के साथ साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को फिर से भी आमने-सामने बैठकर पूछताछ की जायेगी.

दीपिका NCB दफ्तर पहुँच चुकी है. सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने 2017 की व्हाट्सएप चैट की बात कबूल की है, लेकिन खुद ड्रग्स की बात पर मुकर गई कहा मैं सिर्फ सिगरेट पीती हूँ. उन्होंने बताया कि दीपिका हेल्थ को लेकर बहुत सजग है, उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए NCB दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं.

चैट में सामने आईे बातें
गौरतलब है कि जो चैट सामने आई है उसमें दीपिका करिश्मा से ड्रग्स की डिमांड कर रही हैं. अब ये पूरी चैट भी सामने आ चुकी है. दरअसल ये चैट एक ग्रुप से निकली है जिसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं. इस ग्रुप में सिर्फ 3 लोग थे दीपिका, करिश्मा और जया साहा. शुक्रवार की पूछताछ में करिश्मा ने कई खुलासे किये हैं. करिश्मा को वो चैट दिखाकर पूछताछ की गई है.

वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बारे में सुशांत के फॉर्महाउस के पूर्व मैनेजर, बोटमैन और ड्राइवर तीनों ने नाम का खुलासा किया था. इन पर भी ड्रग्स लेने का आरोप है. पहले मुंबई की एनसीबी पूछताछ करेगी और उसके बाद दिल्ली की एसआईटी इनसे पूछताछ करेगी. अब इस पूरे मामले में ये देखना होगा कि बॉलीवुड के इन सभी सितारों से पूछताछ के बाद और कौन से बड़े नाम सामने आते हैं.

The post बड़ी खबर : दीपिका पादुकोण से NCB गेस्ट हाउस में पूछताछ शुरू, इनको भी बुलाया गया first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top