देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है। बीते दिन कोरोना संक्रमित 11 लोगों की मौत हुई तो वहीं 900 से ज्यादा मामले सामने आए जिसके बाद उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आकंड़ा 46 हजार के पार पहुंच गया है। आंकड़े डरा देने वाले हैं लेकिन वहीं सरकार ने पर्यटकों को उत्तराखंड आने का न्यौता दे दिया है जिससे उत्तराखंड में कोरोना का संक्रमण बढ़ेगा।

यूपीसीएल के डायरेक्टर कोरोना पॉजिटिव

वहीं बड़ी खबर है कि यूपीसीएल के डायरेक्टर ऑपरेशंस भी संक्रमित मिले हैं। इन दोनों के संपर्क में आए लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। उन्हें भी क्वारंटाइन कर जांच कराई जा रही है। आपको बता दें कि अब कोरोना की चपेट में विधायक मंत्री से लेकर कई शासन के अधिकारी भी आ चुके हैं। लोग बेपरवाह बाजारों में घूम रहे हैं। कई लोगनियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। बता दें कि राज्य में 34649 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। 10856 एक्टिव केस हैं। कोरोना से अब तक राज्य में 566 लोगों की जान जा चुकी है। लगातार बढ़ते मामले सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रहे हैं। सरकार के सामन पाजिटिव मरीजों के इलाज की चुनौती खड़ी हो गई है।

बीते दिन राज्य में अल्मोड़ा में 92 , बागेश्वर 2, चमोली में 15, चम्पावत में 37, देहरादून 295, हरिद्वार 178 और नैनीताल में 65, मामले आए हैं। पौड़ी में 80, पिथौरागढ़ 48, रुद्रप्रयाग 3, टिहरी में 12, यूएस नगर में 63 और उत्तरकाशी में 59 नए मामले सामने आए हैं।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : UPCL के निदेशक में कोरोना की पुष्टि first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top