रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अब कंगना फिर से चर्चाओं में है बीएमसी द्वारा उनका आलीशान ऑफिस गिराया जा रहा है। पुलिस और बीएमसी की टीम पहुंच गई है। वहीं कंगना भी मुंबई में पहुंचने वाली हैं वो बी वाई सिक्योंरिटी के साथ लेकिन उनके पहुंचने से पहले उनके ऑफिस को गिराया जा रहा है। वहीं इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जिसमे वो पूरी तरह से होश-हवास में नहीं लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि सुशांत नशे की हालत में हैं. वीडियो में सुशांत एक किताब के साथ लेटे हुए हैं. जिसमें वो अपने आप को ज़ीरो बता रहे हैं. वीडियो में कैमरे के पीछे से एक महिला की आवाज आ रही है जो कह रही है कि तुम एक हीरो हो, अपने आप को ज़ीरो नहीं बोलते. वीडियो घर पर बनाया हुआ लगता है और कैमरे के पीछे से आ रही आवाज रिया चक्रवर्ती की है.

सुशांत सिंह राजपूत के हाथों में एक किताब है. इस किताब का नाम Loaded है. इस किताब की लेखिका Sarah Newcomb (सारा न्यूकॉम्ब) हैं. ये किताब जीवन में अपने मूल्यों को बरकरार रखते हुए आगे बढ़ने के दर्शन पर आधारित है. दूसरे वीडियो में सुशांत सिंह की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत 2 लोगों से बातचीत कर रहे हैं. जिनमें से एक आवाज रिया चक्रवर्ती की लग रही है। दूसरी आवाज किस आदमी की है इसकी जानकारी नहीं है। बात करते अचानक सुशांत कभी सर पर हाथ रखते तो कभी गले में खुजली करते जैसा की कहा गया था कि उनके गले में सुई के निशान थे तो कहा जा रहा है कि सुशांत गले में जो हाथ लगे रहे हैं वो इसी कारण लगा रहे हैं, उन्हें दर्द हो रहा है। हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं। सुशांत की दो वीडियो वायरल हो रही हैं जिसे कोई रिया की साजिश बता रहा है तो कोई कह रहा है कि रिया ने सुशांत को कब्जे में कर रखा था और ड्रग्स देती थी। कोई रिया पर सीधे आरोप लगा रहा है कि रिया ने सुशांत को बर्बाद किया।

The post VIDEO VIRAL : सुशांत की ऐसी हालत कभी नहीं देखी होगी, होश-हवास में नहीं थे, खुद को बता रहे जीरो first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top