देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहा एक वाहन मंगलवार को टिहरी झील में गिर गया था। अभी पुलिस को सर्च ऑपरेशन में एक युवती दीक्षा (22) का शव बरामद हुआ है। वाहन का अभी कुछ पता नहीं चला है। अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है। जानकारी मिली है कि युवती के घर पर शादी की तैयारियां चल रही थी। मृतक युवती की कुछ दिन में शादी थी औऱ इसलिए वो घर आ रही थी।

जीप में दो युवक और एक युवती अपने घर के लिए निकले थे

बता दें कि मंगलवार रात 10 बजे देहरादून से रुद्रप्रयाग के लिए निकली एक जीप सवारियों सहित लापता होने की सूचना मिली है। रुद्रप्रयाग जिले के अगत्यमुनि ब्लॉक के ग्राम पंचायत कान्दी के जाबरी गांव निवासी जीप चालक मंगलवार को देहरादून आए थे। जहां से उनके साथ रुद्रप्रयाग के मोली गांव के दो युवक और एक युवती अपने घर के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि देहरादून से मंगलवार रात जीप दस बजे निकली।

रात 2 बजे जीप की चंबा में एंट्री, झील के किनारे मिले थए कुछ बैग 

ऋषिकेश-श्रीनगर हाईवे बंद होने से जीप चंबा होकर जा रही थी। रात 2 बजे बजे जीप की चंबा में एंट्री है। उसके बाद कुछ पता नहीं चल पाया है। बुधवार शाम चार बजे तक घर न पहुंचने पर परिजन परेशान हो गए थे। जिसके बाद सभी चारों लोगों के फोन भी बंद मिले। इसके बाद गांव के सभी लोग उनकी तलाश में निकले। ग्राम सभा कान्दी के प्रधानपति अनिल नेगी ने बताया कि रात को वह चंबा के पास पहुंचे। जहां एक गाड़ी के झील में गिरने की सूचना मिली। पुलिस कंट्रोल रूम टिहरी से मिली जानकारी के अनुसार बीपुरम पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत कोटी के नीचे टिहरी झील के किनारे कुछ बैग मिले हैं। साथ ही सड़क किनारे का पैराफिट भी टूटा हुआ है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि झील में कोई वाहन गिरा होगा।

जानकारी मिली कि जीप में चालक सहित चार लोग सवार थे। आशंका जताई गई कि रास्ते में दो लोग और भी जीप में बैठे थे। पुलिस ने बताया कि रात होने के कारण रेस्क्यू नहीं चल पाया है। बीरपुर चौकी प्रभारी मनवर सिंह ने बताया कि कुछ बैग और सड़क किनारे पैराफिट टूटा है। रात होने के कारण रेस्क्यू नहीं चलाया जा सका। गुरुवार सुबह फिर रेस्क्यू चलाया गया औऱ एक युवती का शव बरामद हुआ।

The post देहरादून से रुद्रप्रयाग के लिए निकली जीप टिहरी झील में गिरी, 1 का शव बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top