लक्सर : आजकल के बच्चे बात-बात पर भड़क जाते हैं। घर में जरा सी डांट पर ही खतरनाक कदम उठा लेते हैं। रुड़की की 17 साल की लड़की ने घर से बहनों के बीच हुए झगड़े के बाद जब मां ने बेटियों को डांट लगाई तो एक किशोरी ने जहर गटक लिया।

परिजनों के मुताबिक घर में किसी बात को लेकर दोनों बहनों में कहासुनी हो गई। मां ने दोनों बहनों को खरी-खोटी सुनाई। इसी गुस्सा होकर 17 साल की किशोरी ने देर रात परिजनों के सोने के बाद जहर गटक लिया। किशोरी की हालत खराब होती देख परिजन आनन-फानन में उसे लक्सर के एक निजी अस्पताल में लाए।

डॉक्टरों का कहना है कि अभी किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है। 72 घंटे के बाद ही कुछ कहना संभव होगा। हालांकि इस बीच गांव के किसी व्यक्ति ने किशोरी के जहर गटकने सूचना लक्सर पुलिस को दी। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने परिजनों से जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस किशोरी के प्रेम प्रसंग से भी मामले को जोड़कर देख रही है।

किशोरी की मां का कहना है कि देर रात दोनों बहनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस बीच दोनों को डांट दिया। इससे आहात होकर लड़की ने घर में रखे गेहूं में कीड़ों को मारने वाली दवा गटक ली। पुलिस का कहना है अभी जांच जारी है और जांच के बाद ही कुछ कहना संभव हो पाएगा।

The post बात-बात पर भड़क जाते हैं आजकल के बच्चे, अब 17 साल की लड़की ने उठाया ये कदम first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top