देहरादून : बीती शाम देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक एक युवक ने अपनी महिला मित्र को चादू से गोद दिया था साथ ही महिला की 20 साल की बेटी को भी लहूलुहान कर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। एसपी सिटी ने पुलिस टीम का गठन कर आरोपी को धर दबोचने के निर्देश दिए हैं। 24 घंटे से भी कम समय में पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार किया जिससे पूछताछ जारी है।

बता दें कि बीती शाम नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बद्रीपुर में एक महिला को एक युवक ने चाकू से गोद डाला था जो की महिला का दोस्त बताया जा रहा है। इस घटना से पुलिस सहित आस पास के लोगों में सनसनी फैली हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मके पर एसपी सिटी श्वेता चौबे आला अधिकारियों और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति फौजी है और लदाख में तैनात है। महिला की एक बेटी(20) है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि बद्रीपुर में एक य़ुवक ने महिला और उसकी बेटी को चाकू से गोदकर घायल कर दिया है। सूचना पाकर मौके पर नेहरु कॉलोनी से पुलिस पहुंची और दोनों घायल मां बेटी को कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां महिला रजनी रावत पत्नी विनोद रावत निवासी बद्रीपुर और उनकी बेटी का इलाज चल रहा है। जानकारी मिली है कि महिला रजनी रावत की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ में जुट गई है।

The post देहरादून : 24 घंटे के अंदर पकड़ा गया मां-बेटी को चाकू से गोदने वाला आरोपी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top