रुड़की: रुड़की के भगवानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चैंका दिया। यहां एक बहन लापता हो गई तो, उसकी बाकी की तीन बहनों की बरात भी नहीं आई। उनके हाथों में मेहंदी सजी रही और परिवार वाले बेटी की खोज में दर-दर भटकते रहे। रहे। दूसरी ओर बरात लेकर निकलने को तैयार बैठे चारों दूल्हों के घर भी इस घटना सन्नाटा पसर गया। सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं।

परिवार की ओर से पुलिस को तहरीर देकर सहारनपुर में रहने वाले एक रिश्तेदार के खिलाफ बेटी के अपहरण का आरोप लगाया गया है। भगवानपुर क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास खानाबदोश परिवार रहते हैं। इनमें से एक परिवार की चार बेटियों की शुक्रवार को शादी थी। सभी तैयारियां भी कर ली गई थीं, लेकिन 30 सितंबर को एक युवती शादी की खरीदारी करने बाजार गई और लौटकर नहीं आई।

परिजन ने उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि सहारनपुर का एक रिश्तेदार उसे ले गया है। युवती के लापता होने की सूचना मिली तो शादी की तैयारियों में भी खलल पड़ गया। शुक्रवार को बाकी तीन बहनों की भी बरात नहीं आई। दिनभर युवती के परिजन बेटी की बरामदगी के लिए थाने से लेकर अन्य लोगों से संपर्क करते रहे। लेकिन, उसका कहीं पता नहीं चला।

The post शादी से पहले लापता हुई एक बहन, 3 बहनों की नहीं आई बारात...पढ़ें पूरी खबर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top