देहरादून: प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना के तहत आज राज्य के 6804 परिवारों को पीएम मोदी बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। पीएम मोदी राज्य के इन परिवारों को वर्चुअल माध्यम से स्वामित्व कार्ड बांटेंगे। साथ ही योजना का लाभ लेने वाले लोगों से बात भी करेंगे। स्वामित्व कार्ड के लिए राज्य में दो अलग-अलग स्थलों पर कार्यक्रम होगा।

ऊधमसिंह नगर के कुल्हा गांव में इस जिले के 40 गांवों के लोगों को स्वामित्व कार्ड दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में पंचायत मंत्री अरविंद पांडे खुद भी शामिल होंगे। इसी तरह से पौड़ी जिले के खिर्सू में सहकारिता मंत्री धनसिंह रावत की मौजूदगी में ग्रामीण प्रधानमंत्री के वर्चुअल कार्यक्रम से जुड़ेंगे।

पौड़ी जिले के दस गांवों को इस योजना से जोड़ा गया है। राज्य पहले चरण में करीब 50 गांवों के लोगों को यह कार्ड दिए जाने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छह राज्यों के 763 गांवों में संपत्ति कार्ड बांटेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल होंगे।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : 6804 परिवारों को PM मोदी आज देंगे बड़ी सौगात, इनसे करेंगे बात first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top