ऋषिकेश : आगामी त्योहारी सीजन को देखते देहरादून जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वहीं चेकिंग के दौरान ऋषिकेश पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान, एक टैक्सी बोलेरो वाहन में 08 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए जनपद को नशा मुक्त करने और नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए दिन रात चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वहीं ऋषिकेश में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने भी तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए और नशे का कारोबार के लिए कई टीमें गठित की। जिसमें शराब तस्करों के ठिकानों सहित अवैध शराब बिक्री वाले स्थान पर दबिश दी गई और शराब तस्करों के विरुद्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

इस अभियान के तहत पुलिस को सफलता हाथ लगी। पुलिस ने पुराना बस अड्डा तिराहा ऋषिकेश पर एक टैक्सी बोलेरो वाहन संख्या UK07-TA-7203 को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें 08 पेटी अंग्रेजी शराब मार्का फस्ट चॉइस/20-20 स्ट्रॉन्ग के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।  अभियुक्त को को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

आरोपी का नाम पता

देवी दत्त भट्ट पुत्र श्री बची राम घाट निवासी 4 सी बाग गढ़ी कैंट देहरादून, हाल पता-  मकान नंबर 507 गोरखपुर ग्राम फार्म बड़ों वाला थाना प्रेमनगर देहरादून, उम्र 53 वर्ष

The post ऋषिकेश पुलिस को कामयाबी, 8 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top