लक्सर थाना पुलिस ने ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो वाहनों का चालान किया है। दोनों ही वाहन खनन सामग्री से भरे हुए थे, क्षमता से अधिक खनन सामग्री भरी होने पर दोनों का एमवी एक्ट में चालान किया गया।  दरसअल लक्सर एएसपी राजन सिंह किसी काम से लक्सर से हरिद्वार जा रहे थे, कटारपुर गाँव के पास खनन से दो डंपरों को रोककर कागजात देखे तो दोनों ही डंपरों में क्षमता से अधिक खनन सामग्री भारी हुई थी। एएसपी ने तुरंत नजदीक फेरुपुर चौकी पुलिस को मौके पर बुलाया और दोनों डंपरों का एमवी एक्ट में चालान कर दिया। इससे वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

इस दौरान एसपी राजन सिंह ने बताया कि लक्सर हरिद्वार मार्ग पर ओवरलोड वाहनों की शिकायत मिल रही थी, इन्ही शिकायतों का संज्ञान लेकर उन्होंने दोनों वाहनों के कागजात चेक किये। दोनों वाहन 18 टन पर पास हैं लेकिन इनमें 24 टन खनन सामग्री भरी हुई है इसलिए दोनों वाहनों का एमवी एक्ट में चालान किया जा रहा है। वही उन्होंने आगे भी ओवरलोड वाहनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

The post काम से हरिद्वार जा रहे थे एएसपी, बीच रास्ते में दिखा कुछ ऐसा, बुलानी पड़ी पुलिस first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top