नैनीताल: हाईकोर्ट ने बलात्कार के आरोपों से घिरे विधायक महेश नेगी को गिरफ्तारी स्टे दिया था, लेकिन इसी मामले में अब होईकोर्ट ने उनको नोटिस जारी किया है। मामले में पीड़िता ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर याचिका दायर की थी, जिसमें आज सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने विधायक और उनकी पत्नी को नोटिस जारी किया है। साथ ही पुलिस से अब तक की जांच की प्रगति रिपोर्ट भी मांगी है।

बलात्कार के मामले में फंसे भाजपा विधायक महेश नेगी और की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। गिरफ्तारी पर स्टे के बाद राहत महसूस कर रहे बलात्कार के आरोपों में घिरे विधायक महेश नेगी को कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। अदालत ने जांच अधिकारी से प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगी है। पीड़िता के वकील ने बताया कि अगली सुनवाई 10 नवंबर को होगी। पुलिस से कोर्ट की ओर से प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगे जाने से पुलिस पर जांच में तेजी लाने का दबाव बढ़ गया है।

माना जा रहा है कि मामले में कोर्ट पुलिस की प्रोग्रेस रिपोर्ट के बाद सीबीआई जांच को लेकर कोई फैसला ले सकती है। मामले में पुलिस को विधायक के साथ पीडिता के के साथ मसूरी, दिल्ली, विधायक हॉस्टल व सिनर्जी अस्पताल में साथ जाने की पुष्टि हो चुकी है। इनके अलावा पीड़िता ने कुछ दूसरे घटना स्थल भी बताए थ, जहां जाकर पुलिस को जांच करनी है।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : विधायक महेश नेगी की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस को कोर्ट ने दिए ये निर्देश first appeared on Khabar Uttarakhand News.





1 comments:

  1. अच्छा लेख। साझा करने के लिए धन्यवाद।

    ReplyDelete

See More

 
Top