मुंबई इंडियंस (MI) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. चाहे टीम में हों या फिर घर पर. वो कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं कि चर्चाएं होनी शुरू हो जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हार्दिक ने घुटने के बल बैठकर IPL में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ यानी BLM (अश्वेतों की जिंदगी मायने रखती है) का समर्थन करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

हार्दिक पंड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान ऐसा किया. इस ऑलराउंडर ने 21 गेंदों पर नाबाद 60 रन बनाए. उन्होंने 19वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा किया और वह एक घुटने के बल पर बैठे और उन्होंने अपना दायां हाथ उठाकर नस्लवाद के खिलाफ चल रहे अभियान के प्रति अपना समर्थन जताया.

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और मुंबई के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अपने दाएं हाथ की मुट्ठी भींचकर उनका समर्थन किया. पंड्या ने मैच के बाद अपनी तस्वीर भी ट्वीट की और उसका कैप्शन दिया ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर ने आईपीएल की किसी भी टीम के इस अभियान के प्रति समर्थन नहीं दिखाने पर पिछले सप्ताह निराशा व्यक्त की थी.

The post मैच के दौरान घुटनों के बल बैठे हार्दिक पांड्या, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top