गदरपुर: सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क अनिवार्य किया गया है। मास्क नहीं पहनने पर जुर्मान का प्रावधान भी किया गया है। आम लोग तो कुछ हद तक इसका पालन कर भी रहे हैं, लेकिन सरकार के मंत्री ही इन नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा आज गदरपुर के डलपुरा गांव में देखने को मिला।

यहां आयोजित कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने बुक्सा जनजाति समाज के कार्यक्रम हिस्सा लिया। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मंत्री कहीं भी मास्क पहने नजर नहीं आए। शिलान्यास के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर की बात लोग एक-दूसरे से चिपके नजर आए।

कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने बुक्सा जनजाति के श्रद्धा के केंद्र राजा जगत देव की मूर्ति लगाने का निर्णय लिया है। मंत्री ने कहा कि जगतदेव में सभी समाज के लोग श्रद्धा रखते हैं। जलपुरा गांव के मंदिर में उनकी मूर्ति लगाई जाएगी। उन्होंने सौदर्यकरण के लिए 33 लाख रुपये दिए।

उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अगर किसी को की जरूरत होगी, तो समाज की पूरी मदद की जाएगी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में जनजाति समाज के लिए भी काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी। सरकार लगातार पिछड़े लोगों को मुख्य धारा में लाने का प्रयास कर रही है।

The post उत्तराखंड : दूसरों को नसीहत, खुद सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क भूले मंत्री first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top