रुद्रपुर : रुद्रपुर में बीते दिनों भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। जानकारी मिली कि प्रकाश धामी बहुत कम घर से बाहर निकलते थे। बताया कि किसी परिचित के कहने पर ही वो हत्या के दिन घर से बाहर निकले थे औऱ किसी परिचित पर ही हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की धड़पकड़ के लिए कई टीमें गठित की।

पुलिस की रडार पर पार्षद

वहीं इस मामले में ताजा जानकारी मिली है कि पुलिस की रडार पर यूपी का एक पार्षद है। पुलिस ने उस पार्षद के घर पर डेरा डाल लिया है। पार्षद के नाम की जानकारी नहीं मिली है लेकिन उत्तराखंड पुलिस यूपी के पार्षद के घर पहुंची है।

ये है मामला

बता दें कि बीते दिनों सुबह हमलावरों ने किसी कागज पर हस्ताक्षर कराने और मुहर लगवाने के बहाने प्रकाश धामी को घर से बाहर बुलाया था और ताबड़तोड़ कई फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। पूरा मोहल्ला गोलियों को तड़तड़ाहट से गूंजा। सब बाहर की और दौड़े। लेकिन तब तक हत्यारे फरार हो चुके थे। मौके पर आला अधिकारी पहुंचे थे। वहीं रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने आरोपियों की जल्द से जल्द धड़पकड़ की एसएसपी को चेतावनी दी थी। वहीं पुलिस हत्यारे के करीब पहुंच गई है। जल्द गिरफ्तारी हो सकती है।  पिता की हत्या के 15 घंटे बाद बेटी की किलकारियां घर में गूंजी है।

The post पार्षद हत्या मामले में बड़ा खुलासा : रडार पर पार्षद, उत्तराखंड पुलिस ने घर में डाला डेरा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top