देहरादून : मसूरी से विधायक गणेश जोशी और सहसपुर से विधायक सहदेव पुंडीर की मुश्किलें बढ़ गई है। जी हां दोनों पर घर में घुसकर मारपीट, छेड़छाड़, धमकाने के मुकदमे में आरोप तय हुए हैं।

बता दें कि माम ला 11 अक्टूबर 2012 का है जहां भूमि से जुड़े एक मामले में विधयकों समेत कई लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करने, महिलाओं से छेड़छाड़ करने और धमकाने का आरोप लगाया था जिन पर आरोप तय हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी। इस मामले का कोर्ट ट्रायल होगा जिससे दोनों विधायकों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बता दें कि दोनों विधायक मंगलवार को इस संबंध में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश हुए। अब जल्द ही इस मुकदमे का ट्रायल शुरू किया जाएगा। जानकारी मिली है कि इस मुकदमे में कई दिनों से कई लोग अनदेखी कर कोर्ट में पेश नहीं हुए। जिसके बाद विधायक गणेश जोशी व सहदेव पुंडीर की फाइल अलग की गई थी। इस पर सुनवाई हुई और दोनों विधायक मंगलवार को अदालत में पेश हुए थे।

इन धाराओं के तहत तय किए गए आरोप तय

452 (जबरन घर में घुसना), 325 (चोट पहुंचाना), 354 (छेड़छाड़ करना), 147 (बलवा), 148 (घातक हथियार लेकर उपद्रव करना), 323 (मारपीट करना), 427 (संपत्ति को नुकसान पहुंचाना), 504 (गाली गलौच करना) व 506 (जान से मारने की धमकी देना) के आरोप तय किए गए हैं।

The post बड़ी खबर : विधायक गणेश जोशी और सहदेव पुंडीर की बढ़ी मुश्किलें, छेड़छाड़ का आरोप तय first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top