सितारगंज : सितारगंज खटीमा रोड पर बघोरा गांव के पास पेट्रोल पंप के सामने एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार दो व्यक्ति एक अज्ञात वाहन से टकरा गए. जिसमे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर सीएचसी पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले वाहन की तलाश शुरू कर दी है. देर शाम खटीमा रोड़ पर बघोरा गांव पैरोल पम्प के पास एक बाइक अज्ञात वाहन से टकरा गई जिसमें बाइक सवार दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.
एक्सीडेंट के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गयी. इस दौरान राहगीरों द्वारा इसकी सूचना 108 और पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश आर्य ने बताया यह दोनों राजनगर शक्ति फार्म के रहने वाले हैं, जिनका नाम कालू मिस्त्री और जीवन मंडल है. यह लोग कटान का काम करते हैं और खटीमा रोड की तरफ से ही कटान करके घर वापस लौट रहे थे.
पुलिस ने घटना की जानकारी परिजन को नहीं दी गयी. जिस पर परिवार वाले गुस्सा हो गए. उनका कहना था कि इतना सबकुछ होने के बाद भी उनको नहीं बताया गया. सब इकट्ठे होकर सितारगंज पहुंचे तो उन्होंने देखा कि पुलिस प्रशासन का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी अस्पताल में उपस्थित नहीं है. इस सब भड़कने लगे कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी स्थानीय पुलिस प्रशासन ने हमारी नहीं बताया।उन्होंने अस्पताल के सामने ही रोड जाम करने की कोशिश की इसके बाद महाराणा प्रताप चौक पर भी जाम लगाने की कोशिश की. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीरियों ने परिजनों को बमुश्किल समझाया।

The post बड़ी खबर : बाइक को टक्कर मारकर वाहन सवार फरार, दो लोगों की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top