उधम सिंह नगर में एक ऐसे मामले ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी जिसमे एक कलयुगी कंस मामा ने अपने मासूम 2 साल के भांजे की हत्या कर खुद को भी मौत को गले लगा आत्म हत्या कर ली थी। कल किच्छा कोतवाली के तीसरी मिल के पास सड़क किनारे पेड़ से लटका हुआ एक शव मिला था। जिसके बाद पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गयी थी। आज देर सायं जहां मामा का शव मिला उससे चंद कदमो की दूरी पर बच्चे का शव तीसरी मिल के पास कूड़े के ढेर से बरामद हुआ।

आपको बता दें कि ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र से रविवार को भांजे को लेकर निकला मामा अरुण का शव किच्छा कोतवाली क्षेत्र के तीसरी मिल के पास सोमवार को पेड़ से लटका हुआ मिला था। आत्म हत्या करने से पहले उसने परिजनों से फोन पर भांजे को मारने की बात भी की थी। जिसके बाद से ही किच्छा कोतवाली पुलिस व ट्राजित कैम्प पुलिस 2 साल के लल्ला को तलाशने में जुटे हुए थे। आज शाम लल्ला का शव तीसरी मिल के पास कूड़े के ढेर में बरामद हुआ। शव मिलने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक अरुण रविवार को बच्चे को घर से लेकर निकला था। देर सायं जब उसने अपने घर पर फोन कर बताया कि वह बच्चे को मार देगा तब जा कर परिजनों ने उसकी तलाश की जिसके बाद से ही उसका फोन बंद आ रहा था। सोमवार की सुबह परिजनों ने घटना की जानकारी ट्राजिट कैम्प पुलिस को दी थी। मामले की जाच में अभी जुटी ही थी कि किच्छा कोतवाली पुलिस ने परिजनों को सूचना दी की अरुण ने गमछे से फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही ट्रांजिट कैम्प पुलिस भी मौके पर पहुच गयी। जिसके बाद बच्चे की तलाश में किच्छा कोतवाली पुलिस व ट्रांजिट कैम्प पुलिस जुटी हुई थी। आज जब टीम सर्च अभियान में लगी हुई थी तभी टीम को कूड़े के ढेर में एक बच्चे का शव बरामद हुआ। जिसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि कल मृतक बच्चे के मामा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। आज बच्चे का शव मिला है। बच्चे के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : पहले की भांजे की हत्या, फिर खुद लगाया मौत को गले first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top