देहरादून : देहरादून में बीते शनिवार रात महिला ने पुलिस को फोन कर खुद के साथ गैंगरेप की वारदात होने का आरोप लगाया। महिला ने तीन व्यक्तियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया। सूचना पाकर मौके पर डीआईजी आला अधिकारियों के साथ पहुंचे और महिला के द्वारा बताए गए घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं टीमें गठित कर आरोपियों की धड़ पकड़ के निर्देश दिए। वहीं महिला का मेडिकल कराया गया जिसमे गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई। वहीं इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान-आरोपों से मुकरी महिला

जी हां सहसपुर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला मजिस्ट्रेट के सामने पुलिस को दिए अपने बयान और आरोपों से मुकर गई। ये सुन पुलिस भी दंग रह गए। करीब 3 घंटे चले बयान में उसने बताया कि उसके साथ कोई घटना नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक उसने यह जरूर कहा कि घर में झगड़ा होने के बाद यह कदम उठाया था लेकिन महिला ने गैंगरेप के आरोपों से इंका किया है। यह सुन पुलिस के कान खड़े हो गए।

मेडिकल के लिए तैयार नहीं हुई महिला-सूत्र

वहीं, पुलिस अब भी इस मामले की तह तक जाने में जुटी है। मामले की जांच कर खुलासा करने के लिए पुलिस अब उनकी तलाश में जुटी है जिनपर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया। आरोपियों से पूछताछ के बाद ही अब सच्चाई सामने आ पाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी मिली है कि महिला मेडिकल जांच के लिए भी तैयार नहीं हो रही थी. जोर जबरदस्ती के बाद महिला तैयार हुई। मेडिकल में गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई।

जानकारी मिली है कि महिला अपने पति केसाथ सहसपुर में रहती है जिसका पति लोडर वाहन चलाता है। महिला के परिवार वालों ने जानकारी दी है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

The post देहरादून गैंगरेप मामला : मजिस्ट्रेट के सामने मुकर गई महिला, बोली-इसलिए लगाया गैंगरेप का आरोप first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top