गूगल भी गजब है। गूगल हमे हर जानकारी उपलब्ध कराता है लेकिन अब गूगल गलत जानकारी भी देने सगा है। जी हां अगर आप अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी लिखकर सर्च करेंगे तो  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई देगा. अगर आपको विश्वास नहीं होता तो आप खुद सर्च करके देख सकते हैं। सभी जानते हैं कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 में हुई थी. दोनों ने इटली में बोरगो फिनोसिएतो रिजॉर्ट में शादी की थी. दोनों ने बेहद साधारण तरीके से सिर्फ परिवार और कुछ दोस्तों की मौजदूगी में शादी की थी.

वहीं अनुष्का शर्मा जल्द मां भी बनने वाली हैं। लेकिन गूगल पर गजब की चीज देखने को मिल रही है। गूगल पर राशिद खान की पत्नी लिखकर सर्च करने पर अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है कि जो गूगल देश दुनिया को हर जानकारी उपलब्ध कराता है वो गलत जानकारी कैसे दे रहा है.

राशिद ने 2018 में अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम चैट सत्र के दौरान अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा गया. इस सवाल के जवाब में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया. तब से अनुष्का रशीद खान की पसंदीदा अभिनेत्री होने की सुर्खियां बनी रहती है. तब से Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा है. बता दें कि 1998 में जन्मे राशिद खान एक अफगान क्रिकेटर और अपनी टीम के वर्तमान उप-कप्तान हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान राशिद खान ने बताया था कि वह शादीशुदा नहीं हैं.

The post Google सर्च अनुष्का शर्मा को दिखा रहा क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top