देहरादून : स्कूल खोलने की तैयारी पूरी हो चुकी है। सरकार पहले ही SOP जारी कर चुकी है। 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए 2 नवंबर से स्कूल खोले जाएंगे। इसके देखते हुए अब निजी स्कूलों ने भी अपने परिसर खोलने पर सहमति दे दी है। प्रिंसिपल प्रोग्रेसिव स्कूल्स एसोसिएशन की ओर से आज बैठक का अंतिम फैसलले पर मुहर लगाई जाएगी और SOP पर चर्चा की जाएगी।

PPSA के अध्यक्ष प्रेम कश्यप ने कहा कि सभी निजी स्कूल खुलने को तैयार हैं। कुछ निजी स्कूल ऐसे हैं, जिनके पास न तो पूरे संसाधन हैं और न ही वित्तीय तौर पर वह मजबूत हैं। ऐसे में सबसे बड़ी चुनौती बच्चों और स्टाफ को कोरोना से बचाने की तो है ही साथ ही दूसरी चुनौती ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन कक्षाएं आयोजित करने की भी है।

एसोसिएशन ने सरकार के सामने भी यह प्रस्ताव रखा था कि कोरोना गाइडलाइंस की जांच के लिए सरकारी अधिकारी उनके परिसर में आएं। एसओपी के हर बिंदु के हिसाब से प्रबंधन और प्रिंसिपल मिलकर समिति बनाएंगे। इस आधार पर रोजाना की रिपोर्ट भी तैयार करेंगे। आज निजी स्कूलों को खोलने को लेकर एसोसिएशन की बैठक में अंतिम फैसला लिया जाएगा।

The post उत्तराखंड : SOP जारी होने के बाद प्राइवेट स्कूल भी कैंपस खोलने को तैयार, आज होगी अहम बैठक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top