जम्मू कश्मीर के बारामुला सेक्टर में पाकिस्तानी सेना से लड़ते हुए शहीद हुए ऋषिकेश गंगा नगर निवासी बीएसएफ के जवान राकेश डोभाल के परिवार के लिए ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय आगे आया है। बता दें कि ग्राफिक एरा विवि ने 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। आपको बता  दें ग्राफिक एरा के कुलपति प्रोफेसर कमल घनसाला की पत्नी राखी घनशाला, कुल सचिव डॉ. दीपाली बंसल के साथ प्रोफेसर सुभाष गुप्ता, असिस्टेंट रजिस्ट्रार अनिल चौहान ने शहीद राकेश डोभाल के घर जाकर उनकी मां विमला देवी, पत्नी संतोषी डोभाल और बेटी दित्या से मुलाकात की।

राखी घनशाला ने कहा कि इस दुख की घड़ी में ग्राफिक एरा परिवार शहीद राकेश डोभाल के परिवार के साथ खड़ा है। उन्होंने बताया कि शहीद की बेटी दिव्या अगर ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में पढ़ना चाहेगी तो उसे निशुल्क पूर्ण शिक्षा सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही परिवार में आने वाले नए बच्चे को प्राइमरी विंग से लेकर उच्च शिक्षा तक पूरी व्यवस्था ग्राफिक एरा परिवार के द्वारा कराई जाएगी।

The post शहीद राकेश डोभाल के परिवार को ग्राफिक एरा विवि ने की 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top