भीषण सड़क हादसे में 6 नाबालिगों सहित 14 लोगों ने जान गंवा दी। आप तस्वीर देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि ये टक्कर कितनी भयंकर थी। मामला यूपी के प्रतापगढ़, मानिकपुर थाना के देशराज इनारा का है, जहां सड़क हादसे 14 लोगों की मौत हो गई. जानकारी मिली है कि बोलेरो में सवार लोग बारात से लौट रहे थे। तभी बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी. इस सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई. हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार सभी बाराती शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला. पुलिस को रेसक्यू करने में तकरीबन दो घंटे का समय लग गया. शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिली है कि 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

प्रतापगढ़ में हुए सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं.

The post भीषण सड़क हादसा : बारात से लौट रही बोलेरो ट्रक मेें जा घुसी, 14 की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top