देहरादून : देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमे एक युवती की मौत हो गई थी। घटना पटेलनगर थाना क्षेत्र के पथरीबाग की है जहां एक कार सवार ने ब्लेसिंग फार्म हाऊस के सामने स्कूटी सवार दो युवतियों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवती सेजल अग्रवाल की मौके पर मौत हो गयी जबकि एक युवती घायल है।

कोतवाल पटेलनगर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि कार चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक को मेडिकल के लिए भेजा गया था जिसमे चालक के नशे में धुत्त होने की पुष्टि हुई है। वहीं मृतका की चचेरी बहन इशिका गंभीर रुप से घायल हो गई थी जिसका इलाज चल रहा है। जानकारी मिली है कि दोनों युवतियां लालपुर सब्जी मंडी से सब्जी लेकर पत्थरीबाग स्थित अपने घर जा रही थी कि ब्लेसिंग फार्म हाऊस के सामने नशे में धुत्त कार सवार ने युवतियों को टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवतियों की स्कूटी दूसरी स्कूटी से भी जा टकराई जिसमे सेजल अग्रवाल की मौत हो गई। वहीं अंशिका गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल को नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया है। मृतका मूल रूप से अम्बिकापुर छतीसगढ़ की रहने वाली है जो कि पथरीबाग में किराए पर रह रहे थे।

बताया गया कि कार चालक नशे में धुत था। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि कार चालक की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है, जिसमें शराब की पुष्टि हुई है। आज आरोपित को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

The post देहरादून एक्सीडेंट : हादसे के समय नशे में धुत्त था चालक, 1 युवती की हुई थी मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top