पौड़ी गढ़वाल : उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार कम हो चुकी है। जिसको देखते हुए 10वीं-12वीं के छात्र-छात्राओं के लिए स्कूल खोले गए लेकिन स्कूल में कोरोना का कहर दिखना शुरु हो गया है।बता दें कि कोरोना जांच रिपोर्ट में शिक्षकों के पॉजिटिव मिलने पर राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय श्रीकोट गंगानाली के साथ ही राइंका स्वीत, राइंका देवलगढ़ को एतिहातन एक हफ्ते के लिए बंद कर दिए हैं।

इस पर उपशिक्षा अधिकारी खिर्सू प्रेमलाल भारती ने कहा कि इन स्कूलों के एक-एक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन स्कूलों को पुन: पूर्ण रूप से सैनिटाइज करने के आदेश भी दे दिए गए हैं।

उपशिक्षा अधिकारी प्रेमलाल भारती ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मिले शिक्षक पूर्ण स्वस्थ होने और कोरोना जांच में निगेटिव आने पर ही स्कूल आएंगे। अन्य स्कूलों के शिक्षकों की कोरोना जांच रिपोर्ट का भी इंतजार है। बेस अस्पताल के कोरोना वार्ड में 17 कोरोना पॉजिटिव रोगी भर्ती हैं। जिनमें दो का इलाज कोविड आइसीयू में चल रहा है। सात कोरोना पॉजिटिव और दो कोरोना संदिग्ध रोगियों का इलाज वार्ड में ही ऑक्सीजन सपोर्ट की सहायता से किया जा रहा है। इलाज से ठीक हो जाने पर 12 कोरोना पॉजिटिव रहे रोगियों को भी बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। बुधवार को बेस अस्पताल में 38 का कोरोना रैपिड टेस्ट किया गया जिसमें दस पॉजिटिव निकले। 18 का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया।

The post उत्तराखंड : 3 स्कूलों के एक-एक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव, हफ्तेभर के लिए लगा ताला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top