नैनीताल- बुरी खबर नैनीताल से है जहां शादी से लौट रहे युवकों की कार खाई में जा गिरी। इस हादसे में तीन की मौत हो गई। जानकारी मिली है कि सभी 18 नवम्बर को एक शादी में आए थे और वापल लौट रहे थे। जिनकी सेंट्रो कार लगभग 500 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी। हैरानी की बाय ये है कि कार खाई में गिरने की खबर किसी को नहीं लगी आज दो दिन बाद कार के खाई में गिरने की जानकारी मिली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची जहां रेस्क्यू जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार भूमियाधार क्षेत्र में पुलिस को कार के खाई में गिरने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जिसमे भवाली मार्ग में मस्जिद मोड़ के पास सेंट्रो कार के खाई में गिरने की पुष्टि हुई। पुलिस को खाई से तीन शव बरामद हुए जो लड़कों के थे। जानकारी मिली कि सभी 18 नवंबर की एक शादी अटेंड करके लौट रहे थे।

जानकारी मिली है कि सभी युवक हल्द्वानी में हल्दूचौड़ के रहने वाले हैं जो पिछले 36 घंटे से गुमशुदा थे। ज्यूलिकोट पुलिस युवाओं की दो दिनों से तलाश में जुटी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को सूचना दी।

The post उत्तराखंड : खाई में गिरी कार, 36 घंटे तक किसी को नहीं लगी भनक, 3 की दर्दनाक मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top