हल्द्वानी में भारत गैस के डिलीवरी वैन से लूट के मामले का बनभूलपुरा पुलिस ने चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया। भारत गैस की गाड़ी इंदिरा नगर क्षेत्र में होम डिलीवरी करने गयी थी जहां डिलीवरी ब्वॉय से एक लूटेरा खुले पैसे मांगने के बहाने डिलीवरी मैन के पैसों पर झपट्टा मारकर लूट कर फरार हो गया। होम डिलीवरी करने गए डिलीवरी मैन संजय के पास 41 हजार 500 रुपये थे, जिन्हें लूट कर सलमान नाम का लूटेरा फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 3 घंटे के अंदर डिलीवरी मैन से लूट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लूट करने वाला आरोपी सलमान इंदिरानगर का ही रहने वाला है।

इस दौरान एक बच्चे ने लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे को पहचान लिया और लुटेरे को पकड़ने में पुलिस का सहयोग किया। पुलिस ने उस बच्चे को नगद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। वहीं पुलिस ने लूटी गई पूरी रकम को बरामद कर लिया है। सीओ शांतनु पराशर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

The post हल्द्वानी : 3 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार, बच्चे ने ऐसे की पुलिस की मदद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top