ऋषिकेश :बीते दिन ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने मास्क ना लगाने वालों औऱ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर सख्त कार्रवाई की। ऋषिकेश भर में कोतवाली पुलिस का खौफ रहा है। कोतवाली पुलिस ने 425 व्यक्तियों का चालान कर 85,000 रुपये वसूले। डीआईजी औऱ देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर जिले भर में पुलिस लोगों से कोविड-19 के नियम का पालन करा रही है और नियम का उल्लंघन करने पर सख्त रुप इख्तियार कर रही है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बीते दिन ऋषिकेश में। कोतवाली रितेश शाह की टीम ने शहर भर में कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की और 85 हजार जुर्माना वसूला।

लोगों को पढ़ाया कोविड-19 के नियमों का पाठ 

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के नेतृत्व में कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र अंतर्गत 8 नवंबर को यातायात के नियमों और सोशल डिस्टेंस का पालन न करने के साथ मास्क ना पहनने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की गई औऱ लोगों को कोविड-19 के नियमों का पाठ पढ़ाया गया। पुलिस ने बीते दिन चंद्रभागा पुल, कोयल ग्रांड मंडी तिराहा, एम्स तिराहा निकट बैराज पुल, चौकी श्यामपुर, घाट चौक पर चेकिंग अभियान चलाया और मास्क ना पहनने वालों के साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन न करने पर वाले 425 लोगों का चालान किया औऱ 425 लोगों से 85,000 रुपये जुर्माना राशि वसूली गई।

इततना ही नहीं नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान काटने के साथ ही पुलिस ने लोगों को फ्री मास्क भी बांटे। मास्क न लगाने वाले और सोशल डिस्टेंस का पालन न करने वालों के विरुद्ध पुलिस का अभियान लगातार जारी है।

The post ऋषिकेश पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 425 का काटा चालान, वसूला 85 हजार जुर्माना first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top