लक्सर : कोतवाली में आज एसपी देहात स्वपन किशोर ने प्रेस कांफ्रेंस कर लक्सर में हुई चोरी व लूट की घटना का खुलासा किया। कोतवाली पहुंचे एसपी देहात स्वपन किशोर ने बताया कि 28 अगस्त को नरेश पुत्र छतर सिंह निवासी सीधडू ने अपने यहां हुई चोरी की घटना की तहरीर दी थी जिसका मामला पंजीकृत किया गया और टीम गठित कर आरोपियों की धरपकड़ शुरु की गई थी। करीब 4 महीने बाद लक्सर पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। एसपी देहात ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने गुप्त सूत्रों की जानकारी के अनुसार भूरा पुत्र धर्मवीर निवासी बिजोपुर लकसर व गुरमीत पुत्र पप्पू निवासी खानपुर को गिरफ्तार कर लिया।

सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने खुलासा किया कि उन्होंने लक्सर और कलियर में कई चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस को आरोपियों के पास से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस और एक चाकू बरामद हुआ है। एसपी देहात ने बताया कि आऱोपियों का आपराधिक इतिहास खंगालने पर पता चला कि इन दोनों के खिलाफ आधा दर्जन आपराधिक मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज हैं। इनके आपराधिक इतिहास को और भी खंगाला जा रहा है।

The post हरिद्वार : 4 महीने बाद लक्सर पुलिस को बड़ी कामयाबी, दो आरोपी गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top