पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार से लंबे समय तक छात्रा का शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है जिसे देख पुलिस भी सकते में है। दरअसल एक मदरसे की एक पूर्व छात्रा ने मदरसे के मौलाना पर 5 साल तक उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है।

मौलाना पर शारीरिक शोषण का आरोप

मामला कोटद्वारा के ग्रासटन गंज इलाके का है जहां स्थित मदरसा चलने वाले एक मौलाना पर पूर्व छात्रा ने पांच साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोपलगाया है। छात्रा का आरोप है कि मौलाना उसे ब्लैकमेल करता था और उसका शारीरिक शोषण  करता था। युवती ने इसकी शिकायत सीओ कोटद्वार से की है। युवती ने आऱोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि मौलाना ने पहले उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। आरोप लगाया कि मौलाना उसे ब्लैकमेल कर उसका 5 साल तक शारीरिक शोषण किया।

पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि मौलाना उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देता था। साथ ही उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी देता था। डर के कारण वो चुप रही। पीड़िता का आरोप है कि शादी हो जाने के बाद भी मौलाना उसे ब्लैकमेल कर रहा था और मिलने बुलाता था जिससे परेशान होकर वो पुलिस के पास पहुंची।

इस पूरे मामले पर कोटद्वार सीओ का कहना है कि युवती की शादी यूपी के नजीबाबाद में हुई है इसलिए पुलिस ने प्राथमिक जांच पड़ताल कर मामले को उत्तरप्रदेश पुलिस को ट्रांस्फ़र कर दिया है।

 

The post उत्तराखंड : मदरसे के मौलाना पर 5 साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप, सीओ से शिकायत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top