सोमवार की सुबह यूपी के सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें में दो मासूमों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों कि दर्दनाक मौत हो गई है वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार मच गई। कार की हालत देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना बड़ा था। मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया।

जानकारी मिली है कि सभी कार सवार लोग मुंडन संस्कार के लिए बिहार के मैरवा जा रहे थे। यह घटना सदर थाना क्षेत्र के मधुबेनिया चौराहे के पास घटी है, जहां कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई जिसके कारण ये भीषण हादसा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सेल निवासी अनिल अपने घर से मुंडन संस्कार करवाने के लिए बिहार मैरवा जा रहे थे। जैसे ही वह मधुबेनिया चौराहे के पास पहुंचे अचानक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई।

मृतकों की पहचान
सदर थाना क्षेत्र के बढ़या गांव के पास हुए हादसे में शिवांशु (4), शिवांगी(7), परिवार के सदस्य उमेश (18), सरस्वती (65) पत्नी विशंभर, सावित्री (42) पत्नी राजेंद्र निवासी रक्सेल कोतवाली कपिलवस्तु और बुआ कमलावती (35) पत्नी उग्रीम निवासी रमवापुर थाना चिल्हिया की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि मुनील (30) उसकी पत्नी सविता (26), पुत्र शिवांशु (4) और बहन गीता (12) गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

The post भीषण सड़क हादसा : दो मासूमों सहित एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, कार के उड़े परखच्चे first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top