मंडी: हिमाचल प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मंडी में एक पिकअप वाहन नदी में गिर गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है। हादसा चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर हुआ। आत तड़के करीब तीन बजे मंडी के पास पुलघराट इलाके में वाहन सुकेत खड्ड में गिर गया।

हादसे में मरने वाले सभी लोग बिहार से आए मजदूर बताए जा रहे हैं जिनकी पहचान की जा रही है। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी गाड़ी से शव बाहर निकाले। चालक को अस्पताल भर्ती करवा दिया है जिसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है।

उन्होंने कहा कि ये मजदूर देर रात ही बस स्टैंड पर बिहार से आकर उतरे थे और उसके बाद इन्हें लेने ठेकेदार की गाड़ी आई लेकिन पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। जिससे पीछे बैठे सभी सात लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को जोनल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है और उनके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है।

The post बड़ी खबर : सड़क हादसे में 7 मजदूरों की मौत, यहां के रहने वाले थे लोग first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top