लक्सर: खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अक्सर विवादों में रहते हैं। एबीवीपी कार्यकर्ता से फोन पर भद्रता मामले में एबीवीपी कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। कार्यकर्ताओं ने चैंपियन का पुतला फूंका और उनके खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि हमारी बदौलत विधानसभा पहुंचते हैं। हमसे ही औकात पूछते हैं।

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि खुद को राजा कहने वाले कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन बार-बार औकात पूछते रहते हैं। उन्होंने उनसे सवाल पूछा कि राजा साहब आपकी औकात क्या है। साथ ही यह ऐलान भी किया कि जब तक वो सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगेंग, उनके खिलाफ सड़कों पर आंदोलन चलता रहेगा।

जिस युवा के साथ विधायक ने भद्रता की उनका कहना है कि कुछ समय पहले से महाविद्यालय में पीजी की क्लास शुरू करने की मांग को लेकर आंदोलन किया था, जिसके बाद उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत ने छात्रों और एबीवीपी के प्रतिनिधिमंडल से वार्ता कर उनकी मांगों को मान लिया था। इसी बात का श्रेय खानपुर विधायक लेना चाहते थे।

मामले में एबीवीपी को मिहिर भोज संघ का भी समर्थन मिला है। संघ के अध्यक्ष नेम सिंह चैधरी ने कहा कि विधायक को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इन्हीं युवाओं और क्षेत्र की जनता के वजह से ही बार-बार विधायक चुनकर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने माफी नहीं मांगी तो एबीवीपी और क्षेत्रीय युवा संघ सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा और आने वाले चुनाव में इसका नतीजा विधायक को भुगतना पड़ेगा।

The post बड़ी खबर : ABVP का चैंपियन पर फूटा गुस्सा, बोले: आपकी क्या औकात है राजा साहब...देखें VIDEO first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top