अल्मोड़ा : द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। एक बार फिर से विधायक की मुश्किलें बढ़ गई है। जी हां बता दें कि जांच टीम शनिवार देर शाम नैनीताल गेस्टहाउस पहुंची जहां जांच टीम को विधायक और महिला के ठहरने के सबूत मिले हैं।

इस मामले पर महिला के अधिवक्ता एसपी सिंह ने बताया कि अतिथिगृह का रजिस्टर खंगालने पर जानकारी हाथ लगी है कि महेश नेगी ने महिला को 4 जून से 5 जून 2019 तक कमरा नंबर 24 में रखा हुआ था। पुलिस ने महिला की निशानदेही पर नक्शा नजीर बनाया। महिला ने अपने बयानों में कहा था कि विधायक ने पैमेंट चेक से किया था। जांच टीम ने गेस्ट हाउस का रजिस्टर चेक किया तो विधायक के महिला के साथ ठहरने के सबूत मिले। ये बात सामने आई कि विधायक ने 360 रुपये की पैमेंट चेक से किया था। इसके बाद पुलिस ने महिला के साथ कृष्ण कुमार भाखुनी के हल्द्वानी स्थित फार्महाउस का मौका मुआयना भी किया। इस दौरान भाखुनी के गार्ड ने महिला को पहचान लिया। आपको बता दें कि गार्ड ने कबूला कि विधायक एक बार महिला को फार्म हाउस में लेकर आए थे। पुलिस ने गार्ड के बयान भी दर्ज कर कमरे का मौका मुआयना किया।

The post उत्तराखंड : BJP विधायक महेश नेगी की बढ़ी मुश्किलें, कमरा नंबर 24 से खुलेगा राज first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top