देहरादून: भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौरव और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उत्तराखंड सह प्रभारी रेखा वर्मा पहली बार राज्य के दौरे पर आ रहे हैं। दोनों नेता 28 और 29 नवंबर के दो दिवसीय दौरे के दौरान विभिन्न बैठकों में हिस्सा लेंगे। इस दौरान आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी।

भाजपा के मीडिया प्रभारी देवेंद्र भषीन ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पेजी नड्डा के 5 से 7 दिसंबर के उत्तराखंड दौरे से पहले उत्तराखंड प्रभारी और सह प्रभारी विभिन्न स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इस दौरान वो पार्टी की आगामी गतिविधियों और राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के बारे में भी दिशानिर्देश देंगे।

उन्होंने बताया कि दोनों ही नेता विभिन्न बैठकों में हिस्सा लेंगे। माना जा रहा है कि भाजपा ने 2022 में होने वोल विधानसभा चुनाव की तैयारियों को तेजी कर दिया है। अभी से चुनावी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इसको देखते हुए अब भाजपा लगातार एक के बाद एक कई कार्यक्रम आयोजित करेगी।

The post उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं BJP प्रभारी दुष्यंत कुमार गौरव और सह प्रभारी रेखा वर्मा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top