काशीपुर : उधमसिंह नगर के काशीपुर से बड़ी खबर है। मामला किडनैपिंग का है जहां दो कार में सवार पांच लोगों ने एक पेपर मिल कर्मी को किडनैप करने की कोशिश की। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। लोग दहल गए। जानकारी मिली है कि अपहरणकर्ताओं में एक महिला भी शामिल थी। वहीं पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए किडनैपर्स की तलाश शुरु की और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अपहृत की पत्नी शिखा देवी निवासी ग्राम मौजमपुर सूरज थाना धामपूर जिला बिजनौर हाल निवासी मधुवननगर काशीपुर ने कोतवाली पुलिस में तहरीर दी और शिकायत की कि उसके पति दीपक हल्दुवा साहू में स्थित विश्वनाथ पेपर मिल में कार्यरत हैं। बीती  दिन की शाम 8:15 बजे वह घर लौट रहे थे कि घर के समीप दो कार में सवार लगभग आधा दर्जन लोगों ने उनके अपरहण की कोशिश की जिसमे एक महिला भी शामिल थी। महिला ने आरोप लगाया कि अज्ञातों नेे उनकी बुरी तरह पिटाई फी की और उनका बैग छीन लिया। बैग में जरूरी कागजात आधार कार्ड एटीएम व लगभग 15 हजार नकदी भी थी। महिला ने कहा कि उनके पति को किडनैपर्स कार में डालकर ले जाने लगे लेकिन किसी भी तरह उनके चुंगल से छूटे। वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया।

The post काशीपुर से बड़ी खबर : पेपर मिल कर्मी के अपहरण की कोशिश, एक्शन में पुलिस first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top