हर लड़का चाहता है कि वो टॉल हो और उसकी अच्छी बॉडी हो…वहीं लड़कियों की भी चाह होती है कि उसका पार्टनर टॉल हैंडसम हो। अच्छी हाईट हर किसी की चाह होती है और लड़कियों को भी लंबे ल़ड़के भाते हैं लेकिन इतने लंबे भी नहीं कि जिसे देख हर कोई हैरान रह जाए और वो हाइट लड़के लिए मुसीबत बन जाए। लेकिन ऐसा ही कुछ हो रहा है उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले धर्मेंद्र प्रताप सिंह के साथ जिनकी लंबाई उनके लिए मुसीबत बन गई है।

धर्मेंद्र के लिए हाइट बनी मुसीबत

धर्मेंद्र की लंबाई बढ़ती ही जा रही है जो की उनके लिए मुसीबत बन गया है और बनता जा रहा है। लड़कियां देखते ही शादी से इंकार कर दे रही है। इस पर धर्मेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि उनकी लंबाई 8 फीट दो इंच है। लड़कियां देखते ही शादी से इंकार कर रही हैं। धर्मेंद्र की उम्र 45 साल है लेकिन वो अविवाहित हैं क्योंकि लड़कियां उनकी लंबाई देखकर शादी से इंकार कर रही हैं। धर्मेंद्र का कहना है कि रिश्तेदारों ने भी लड़कियां ढूंढी लेकिन उन्हें शादी से इंकार कर दिया जा रहा है। अब उन्होंने शादी करने और अपना परिवार बसाने की उम्मीद छोड़ दी है।

जहां भी जाता हूं लोग सेल्फी लेते हैं

बता दें कि धर्मेंद्र यूपी प्रतापगढ़ के नरहरपुर कसियाही गांव के निवासी हैं जो अपनी हाइट के लिए प्रसिद्ध हुए। वो समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं और चुनाव के दौरान पार्टी के लिए प्रचार करते हैं। धर्मेंद्र  एक प्रमुख प्रचारक के रूप में जाने जाते हैं। धर्मेंद्र पढ़े लिखे हैं। उनके पास मास्टर की डिग्री है। वो नौकरी की तलाश में दिल्ली मुंबई गए। उन्होंने बताया कि वो जहां भी जाते हैं लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं और मुझे पैसे और उपहार देते। मैं दिल्ली के कनॉट प्लेस और मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया में जाता हूं तो वहां लोग मुझे देखकर खुश होते हैं और फोटो खींचते हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन के कारण उनके आय के साधन रुक गए हैं।

जानकारी मिली है कि धर्मेंद्र ने पिछले साल अहमदाबाद में एक बाइलेट्रल हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी कराई। गठिया के दर्द के कारण उन्हें चलने में कठिनाई हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने सर्जरी करवाई। ये लंबाई हर जगह उनको नुकसान पहुंचाती है। अस्पताल में उनके बिस्तर से लेकर ऑपरेशन थियेटर की मेज तक सब कुछ मरीज की लंबाई के अनुसार करना पड़ा।  इसके अलावा धर्मेंद्र की सर्जरी के लिए जिन चीजों का इस्तेमाल किया जाना था, उन्हें विशेष रूप से चेन्नई से लाया गया, क्योंकि वे सामान्य आकार की नहीं थी। मुंबई में टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करने वाले धर्मेंद्र के भाई रामेंद्र भी लॉकडाउन के बाद अब गांव लौट आए हैं।

The post युवक के लिए लंबाई बनी मुसीबत, लड़कियां देखते ही कर रही शादी से इंकार, इतनी हो गई उम्र first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top