हरिद्वार: राजधानी देहरादून और हरिद्वार समेत कई जिलों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको देखते हुए अनलाॅक के बाद साप्ताहिक बंदी में मिली छूट पर अब फिर से सख्ती शुरू हो गई है। आज से प्रदेश के कई बाजारों में साप्ताहिक बंदी फिर से शुरू हो रही है। हरिद्वार में बाजारों के बंद होनी की लिस्ट जारी कर दी गई है। धर्म नगर में साप्ताहिक बंदी आज से लागू हो गई है। जबकि राजधानी देहरादून में साप्ताहिक बंदी कल यानी रविवार से शुरू होगी।

हरिद्वार जिला प्रशासन ने त्योहारी सीजन के दौरान बाजारों में साप्ताहिक बंदी की छूट को वापस ले लिया है। हरिद्वार में आज से साप्ताहिक बंदी की व्यवस्था फिर से लागू हो गई है। यात्रियों की सबसे अधिक आवाजाही वाले बाजार क्षेत्र को साप्ताहिक बंदी से मुक्त रखा गया है। अन्य क्षेत्रों में पहले ही तरह ही साप्ताहिक बंदी की व्यवस्था रहेगी। देवपुरा चैक, रेलवे स्टेशन रोड, ललतरौ पुल, अपर रोड, भीमगोड़ा, खड़खड़ी, भूपतवाला क्षेत्र के बाजारों में दुकानें पूरे सप्ताह खुली रहेंगी। इन बाजारों में यात्रियों की आवाजाही सबसे अधिक रहती है।

यहां इस दिन बंद रहेंगे बाजार
बुधवार-शंकर आश्रम चैराहे से ज्वालापुर, कनखल और जगजीतपुर के आसपास के सभी बाजार।
बृहस्पतिवार-भगत सिंह चैक से भेल, शिवालिक नगरपालिका, नवोदय नगर, रोशनाबाद, रावली महदूद, सुभाषनगर।
शनिवार-बहादराबाद क्षेत्र का बाजार।
बुधवार-रुड़की नगर निगम और रुड़की कैंट के सभी बाजार।
बृहस्पतिवार-नगरपंचायत लंढौरा के सभी बाजार।
सोमवार-नगरपंचायत झबरेड़ा के सभी बाजार।
सोमवार-नगरपालिका मंगलौर के सभी बाजार।
सोमवार-तहसील लक्सर के सभी बाजार।
सेमवार-भगवानपुर और इकबालपुर के सभी बाजार।
बुधवार-नगर पंचायत पिरान कलियर के सभी बाजार।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : साप्ताहिक बंदी शुरू, इस दिन ये बाजार रहेगा बंद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top